फ़िल्म निर्माता आदित्य कश्यप और अवधेश तिवारी डायरेक्टर मनीष वात्सल्य के डायरेक्शन में’ विकास दुबे की हनक पर आधारित बनेगी वेब सीरीज, नाम होगा हनक

0
66

*विकास दुबे की हनक पर बनेगी वेब सीरीज, नाम होगा हनक*

कानपुर – फ़िल्म निर्माता आदित्य कश्यप और अवधेश तिवारी डायरेक्टर मनीष वात्सल्य के डायरेक्शन में’ हनक’ नाम से एक वेब सीरीज बनाने की तैयारी चल रही है। इस सीरीज के सिरीज़ में विकास दुबे के गैंगेस्टर बनने से लेकर उसके एनकाउंटर तक कि सारी कहानी दर्शाई जाएगी। कानपुर कर चौबेपर के 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारने वाला, राज्य मंत्री की सरेआम पुलिस चौकी के भीतर हत्या करने वाला एक ऐसा गैंगस्टर विकास दुबे जिसका दबदबा हर सरकार में रहा है, जिसका वर्चस्व पूरे उत्तर प्रदेश में रहा है। गैंगस्टर विकास दुबे जिसे पिछले सप्ताह पुलिस एनकाउंटर में मार ढेर कर दिया गया ऐसे खूंखार गैंगस्टर विकास दुबे पर वेब सीरीज बनने जा रही है… फ़िल्म निर्माता आदित्य कश्यप और अवधेश तिवारी डायरेक्टर मनीष वात्सल्य के डायरेक्शन में’ हनक’ नाम से एक वेब सीरीज बनाने की तैयारी है. इस सीरीज के जरिए विकास दुबे की गैंगस्टर वाली दुनिया से सभी को रूबरू करवाया जाएगा।
‘मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला’ पूरे देश में गूंजा था. इस एक गैंगस्टर ने देश की राजनीति और पुलिस महकमे पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए थे. 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले विकास दुबे का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था. अब खबर आई है कि विकास दुबे पर एक वेब सीरीज बनने जा रही है।
विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज
खबरों के मुताबिक, फ़िल्म निर्माता अदित्य कश्यप नें हनक नाम से एक वेब सीरीज बनाने की तैयारी है। इस सिरीज़ के जरिए विकास दुबे की गैंगस्टर वाली दुनिया को दिखाया जाएगा। अपनी इस नई वेब सीरीज को लेकर मनीष वात्सल्य ने IANS को बताया है- विकास दुबे मानव अस्तित्व का सबसे बड़ा उदाहरण है. उसकी कुछ ऐसी खामियां देखने को मिली हैं जिनसे मैं आकर्षित हुआ हूं। इन्हीं खामियों के बलबूते हम समाज को कुछ ऐसी सीख और संदेश दे सकने की कोशिश कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here