वृद्ध की धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या कानपुर न्यूज़ 24 अभय श्रीवास्तव

0
61

वृद्ध की धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या

कानपुर न्यूज़ 24 अभय श्रीवास्तव


कानपुर : घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में घर के अंदर की वृद्ध की धारदार हथियार से निर्मम हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार साढ़ थानाक्षेत्र की भीतरगॉव चौकी के पसेवा गॉव निवासी वृद्ध महादेव उम्र 75 वर्ष अकेले रहता था देर रात अज्ञात हत्यारों द्वारा महादेव की धारदार हथियार से घर के अंदर ही उसकी निर्मम हत्या करके उसे मौत की नींद सुला दिया गया ।जब ग्रामीणों ने सुबह महादेव का शव खून से सना हुआ देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी ।

हत्या की सूचना पर सीओ घाटमपुर रविकुमार समेत साढ़ थानाध्यक्ष देवेंद्र रावत पहुंचे और घटनास्थल की जांच करते हुए आस पास के लोगों से पूछतांछ की बताते चले मृतक की जेब से पुलिस को 18 हजार रुपये बरामद हुए है बताया जाता है कि मृतक ने कल बकरी बेची थी और वहीं पैसे वो रखे हुए था ।

लूट की वजह से नही हुई हत्या

मृतक की जेब से पैसे मिलने के बाद हत्या की वजह लूट नही लग रही है और न ही उसकी गॉव में किसी से रंजिश थी वहीं ग्रामीणों के अनुसार तकरीबन 4 वर्ष पहले भी मृतक के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था लेकिन हमलावरों को पुलिस नही पकड़ पायी थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here